Canara Bank Vacancy: केनरा बैंक ने जारी किया 3000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Canara Bank Vacancy: केनरा बैंक ने हाल ही में 3000 अप्रेंटिसशिप पदों के लिए भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है। यह जानकारी 18 सितंबर को प्रकाशित की गई थी, जिसमें ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया की शुरुआत 21 सितंबर से होगी और अंतिम तिथि 4 अक्टूबर निर्धारित की गई है। इस भर्ती के माध्यम से देशभर में स्थित 9600 शाखाओं के लिए पदों की पूर्ति की जाएगी। इच्छुक उम्मीदवार इन तिथियों के बीच आवेदन कर सकते हैं। यह एक सुनहरा अवसर है उन लोगों के लिए जो बैंकिंग क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं।

केनरा बैंक भर्ती के लिए शैक्षणिक योग्यता

केनरा बैंक भर्ती के लिए आवेदक को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्था से कम से कम स्नातक पास होना अनिवार्य है।

Sauchalay Yojana Registration: 12000 के लिए यहाँ से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करें

केनरा बैंक भर्ती के लिए आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है, जिसमें उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 28 वर्ष होनी चाहिए। आयु की गणना 1 सितंबर 2024 के आधार पर की जाएगी। इसके अतिरिक्त, सभी वर्गों के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी, जिससे विभिन्न समुदायों के लिए इस भर्ती में भाग लेना आसान हो सके। यह अवसर उन युवाओं के लिए है जो बैंकिंग क्षेत्र में करियर बनाने की दिशा में कदम बढ़ाना चाहते हैं।

केनरा बैंक भर्ती के लिए चयन प्रक्रिया

इस भर्ती प्रक्रिया में सभी अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के परिणामों के आधार पर किया जाएगा। जो उम्मीदवार लिखित परीक्षा में सफल होंगे, उन्हें आगे के चरण में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के लिए बुलाया जाएगा। इन चरणों के बाद ही फाइनल सिलेक्शन की प्रक्रिया पूरी होगी।

केनरा बैंक भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया

  • इस भर्ती के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना आवश्यक है।
  • सबसे पहले, नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें और उसके बाद आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन फॉर्म भरें।
  • फॉर्म में पूछी गई सभी जानकारी को सही-सही भरें और आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करें।
  • इसके बाद, आवेदन शुल्क का भुगतान करें।
  • अंत में, फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करके अपने आवेदन का प्रिंट आउट सुरक्षित रख लें।

Canara Bank Vacancy Importent Links

Official NotificationClick Here
Apply NowClick Here
Telegram GroupJoin Now
Canara Bank Vacancy: केनरा बैंक ने जारी किया 3000 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन

हेलो दोस्तों मेरा नाम Aman है और मैने अपनी पढ़ाई दिल्ली की Dr. B.R. Ambedkar University से पूरी की है अपनी पढ़ाई को पूरा करने के बाद मैंने पत्रकारिता के क्षेत्र में 3 साल काम किया है और अन्य विषयों पर लिखकर मैंने अपनी सेवाएं प्रदान की हैं। लेकिन अब नए विषय की शुरुआत करते हुए https://digitalhint.in/ में सेवा दे रहा हूं। मैं आपको इस वेबसाइट में सरकारी नौकरी और सरकारी योजना अथवा शिक्षा से संबंधित सभी जानकारी प्रदान करूंगा। आशा है कि हमारे द्वारा लिखी गई सभी पोस्ट आपको पसंद आएंगे। हमारा मकसद आप तक सही जानकारी को पहुंचाना है धन्यवाद!

Leave a Comment